हार्वे वेनस्टेन पर लगा 13 महिलाओं के साथ यौन शोषण का आरोप ।

0

हॉलीवुड फिल्मों के मशहूर निर्माता हार्वे वेनस्टेन 13 महिलाओं का यौन शोषण का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि इनमे से तीन महिलाओं ने कहा है कि उनके साथ बलत्कार भी किया गया है. ‘द न्यूयॉर्क’ की जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है वेनस्टेन की प्रवक्ता शैली हॉफमिशर ने इन आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा है कि जबरन शारीरिक संबंध के इस तरह के आरोप पूरी तरह से गलत है और सब कुछ महिलाओं की सहमति से ही हुआ है.
उन्होंने आगे बताया कि वेनस्टेन इस तरह के गुमनाम आरोपों के बारे में कुछ नहीं बोलना चाहते है. लेकिन जिन महिलाओं ने आरोप लगाए है तो यह पूरी तरह साफ है कि शारीरिक संबंध उनकी सहमति से ही बनाये गए थे. आपको बता दें कि यौन शोषण के आरोपों के चलते उनको फिल्म स्टूडियो ‘वेनस्टेन कम्पनी’ से बर्खास्त कर दिया गया है. यूएस मीडिया ने कम्पनी बोर्ड के हवाले से कहा कि ये खबरें कुछ दिन पहले ही मिली थी.
खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि वेनस्टेन कंपनी के निदेशकों रॉबर्ट वेनस्टेन, लांस मेरोव, रिचर्ड कोंग्सबर्ग और तारक बेन अम्मार ने फैसला लिया तथा हार्वे वेनस्टेन को बताया कि उन्हें तत्काल प्रभाव से कंपनी से बर्खास्त किया जाता है. ‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ ने पिछले सप्ताह छापी अपनी एक खबर में वेनस्टेन पर फिल्म जगत में आने वाली युवा महिलाओं के यौन शोषण का आरोप लगाया था.

Share.

About Author

Leave A Reply