हरीश रावत दिल्ली के सीबीआई दफ्तर पहुंचे ,जहां उनसे स्टिंग केस के मामले में पूछताछ होनी है !

0

harish-rawatदेहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत सीबीआई दफ्तर पहुंच चुके हैं, जहां उनसे स्टिंग केस के मामले में पूछताछ हो रही है। इस स्टिंग में वह कथित तौर पर विधायकों की खरीद-फरोख्त करते दिख रहे हैं।

इससे पूर्व मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार सुरेंद्र कुमार ने देहरादून में कहा कि हरीश रावत के दिल्ली जाने का मुख्य मकसद सीबीआई के बुलावे पर मंगलवार को उसके सामने पेश होना है।

वैसे, हरीश रावत के एक दिन पहले दिल्ली जाने से यह माना जा रहा है कि वह इस दौरान पार्टी हाईकमान से आगामी 11 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर उम्मीदवार तय करने के बारे में भी बातचीत करेंगे।

बीजेपी सांसद तरुण विजय के चार जुलाई को समाप्त हो रहे कार्यकाल के मद्देनजर उत्तराखंड की एकमात्र राज्यसभा सीट पर होने वाले चुनाव के लिए मंगलवार से नामांकन पत्र भरने की शुरुआत हो रही है।

यह पूछे जाने पर कि क्या अपने दो दिवसीय दिल्ली प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी या उपाध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात करेंगे? सुरेंद्र कुमार ने कहा कि फिलहाल उनका ऐसा कोई कार्यक्रम नहीं है। लेकिन उन्होंने साथ ही यह भी जोड़ा कि अपने पार्टी के नेताओं से मिलने के लिए कोई पूर्व निर्धारित कार्यक्रम होना जरूरी भी नहीं है।

Share.

About Author

Comments are closed.