INDvsWI Test match: कैच पकड़ते वक्त बुरी तरह चोटिल हुए कुसल परेरा

0

श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में एक अनहोनी घटना हो गई। दरअसल, इस मैच में श्रीलंका टीम के कुसल परेरा एक कैच पकड़ते हुए बुरी तरह चोटिल हो गए। इसके बाद उन्हें तुरंत उपचार के लिए भेजा गया।

बता दें कि ब्रिजटाउन टेस्‍ट में फील्डिंग के दौरान एक कैच पकड़ने की कोशिश में श्रीलंका के कुसल परेरा एक विज्ञापन बोर्ड (advertising board) से टकरा गए। संतुलन नहीं बना पाने के कारण वे इस बोर्ड के ऊपर गिर गए। हादसे में उन्‍हें काफी चोट आई और उन्‍हें स्‍ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा।

ये हादसा वेस्‍टइंडीज की दूसरी पारी के दौरान 29वें ओवर के दौरान हुआ और परेरा उस समय लांग ऑन बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे। चोट लगने के बाद कुसल को अपने सीने को सहलाते और मदद के लिए इशारा करते हुए देखा गया।

कुसल परेरा की चोट लगने की घटना पर श्रीलंका टीम के मैनेजर असांका गुरुसिंघे ने कहा है कि खुशकिस्‍मती से परेरा की चोट बहुत गंभीर नहीं है। हालांकि, मैच में उनके आगे खेलने को लेकर संशय बना हुआ है।

गुरुसिंघे ने कहा, ‘हम देखेंगे कि कल कुसल किस स्थिति में हैं। इसके बाद ही मैच में उनकी उपलब्‍धता के बारे में कोई निर्णय लेंगे।’ वैसे संभावना है कि जरूरत पड़ने पर वे बैटिंग के लिए उतरेंगे।

Share.

About Author

Leave A Reply