India vs Australia: अब कोहली के ‘विराट’ से डरे रिकी पोटिंग, ऑस्ट्रेलियाई टीम को दी ये सलाह

0

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरू होने जा रही टेस्ट सिरीज से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली का डर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में देखने को मिल रहा है। यह डर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉन्टिंग में भी देखने को मिल रहा है। पोंटिंग ने कहा है कि भारतीय कप्तान को हावी होने देने के बजाय उनको हर तरह से परेशान करना चाहिए।

पोंटिंग ने कहा कि विराट कोहली को अब भी परेशान किया जा सकता है तथा ऑस्ट्रेलियाई टीम को चुपचाप नहीं बैठना चाहिए। दरअसल, जब पोंटिंग से पूछा गया कि क्या ऑस्ट्रेलिया अपने मैदान पर उन्हें अपने जाल में फंसा सकता है? तो उन्होंने कहा कि हां ऐसा हो सकता है।

पोंटिंग ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि वह ऐसा खिलाड़ी है जिसे आपको परेशान नहीं करना चाहिए। मैंने उसे परेशान होते हुए देखा है। मिशेल जानसन ने निश्चित तौर पर अपनी खतरनाक गेंदबाजी और उसके आसपास आक्रामक हाव भावों से उसे परेशान किया है। इसलिए मैं चुपचाप बैठकर किसी को हावी होने की अनुमति नहीं दूंगा।

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच गुरुवार से शुरू होगा। इस दौरान पूर्व आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डीन जोंस ने कोहली को नहीं उकसाने की सलाह दी है। जिस पर रिकी पोंटिंग का यह बयान आया है।

Share.

About Author

Leave A Reply