IND vs WI: पहले दिन का खेल समाप्त होने पर विंडीज का स्कोर 295/7, चेस की शानदार बल्लेबाजी

0

भारत और वेस्टइंडीज के बीच सिरीज का दूसरा टेस्ट मैच हैदराबाद में खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 7 विकेट पर 294 रन बना लिए हैं। रोस्टन चेस 98 रन और देवेंद्र बिशू 2 रन बनाकर नाबाद हैं। पहले दिन वेस्टइंडीज के लिए रोस्टन चेस ने अच्छी बल्लेबाजी की। वहीं, भारत के लिए उमेश यादव और कुलदीप यादव ने 3-2 खिलाड़ियों को आउट किया। बता दें कि भारत सिरीज में 1-0 से आगे है।

वेस्ट इंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। वेस्टइंडीज को पारी का पहला झटका 32 रनों के स्कोर पर लगा। अश्विन ने कीरोन पावेल (22) को आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई। इसके बाद नियमित अंतराल में वेस्टइंडीज की टीम विकेट गंवाती रही। 100 रन से पहले वेस्टइंडीज की टीम के 4 खिलाड़ी आउट हो गए। इसके बाद सुनीव अमब्रिस (18) और शेन डॉवरिच (30) भी जल्दी ही आउट हो गए।

हालांकि इसके बाद रोस्टन चेस और जेस होल्डर ने विंडीज की पारी को संभाला। दोनों ने मिलकर स्कोर 200 के पार करा दिया। हालांकि उमेश यादव ने जेसन होल्डर को आउट कर भारत को ब्रेक थ्रू दिला दिया। इसके बाद ऐसा लग रहा था कि भारत आज ही विंडीज की पारी को समेट देगा। लेकिन एक छोर पर चेस ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए भारत की उम्मीदों को तोड़ दिया।

Share.

About Author

Leave A Reply