COA के फैसले के बाद ही हार्दिक और राहुल टीम में शामिल हो पायेंगे: विराट कोहली

0

मशहूर टीवी शो कॉफी विद करन में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल द्वारा की गईं टिप्पणियों पर अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का बयान सामने आया है। कोहली ने पंड्या के बयान का समर्थन नहीं किया लेकिन यह भी कहा कि इस सबके बावजूद उनकी टीम के प्रति जो भावना है उसमें कमी नहीं आएगी। हालांकि कोहली ने यह भी साफ किया कि दोनों को टीम में लेने का फैसला सीओए के निर्णय के बाद ही लिया जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली ने कहा, ‘भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा होने और जिम्मेदार क्रिकेटर होने के नाते हम उनके बयान और विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते। वह उनके निजी विचार हैं।’ कोहली ने आगे कहा कि टीम इंडिया के नजरिए से देखें तो चेंजिंग रूम में हमारे व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आएगा। बातचीत में कोहली ने यह भी कहा कि उनका फोकस फिलहाल वर्ल्ड कप पर है।

बता दें कि प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय ने दोनों क्रिकेटर्स पर 2 वनडे मैचों का बैन लगाने की सिफारिश की है, जिसकी वजह से यह साफ नहीं है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार से शुरू हो रही वनडे सीरीज में इन्हें जगह मिल पाएगी या नहीं। बता दें कि सीओए की सदस्य डायना एडुल्जी ने बैन के मामले पर कानूनी राय मांगते हुए इसे लीगल सेल के पास भेजा है। अब एडुल्जी के फैसले के बाद साफ होगा कि उनपर बैन लगेगा या नहीं।

खबर है कि एपिसोड को हॉटस्टार से भी हटा लिया गया है। दरअसल, हार्दिक पांड्या ने शो में कुछ ऐसे बयान दिए, जिसके बाद से वो ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। यहां तक कि BCCI भी उन पर कार्रवाई कर सकती है। हालांकि आलोचनाओं से घिरने के बाद पांड्या ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस से माफी मांगी। पांड्या ने लिखा, ‘कॉफी विद करण में मेरे बयान पर ध्यान देते हुए मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनका मैंने किसी भी तरह दिल दुखाया है। ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के अंदाज को देखते हुए ज्यादा खुल गया। मैं किसी की बेइज्जती नहीं करना चाहता था या किसी की भावनाओं को दुख नहीं पहुंचाना चाहता था। रिस्पेक्ट।

Share.

About Author

Leave A Reply