सिडनी टेस्ट से पहले भारत को झटका,अश्विन फिटनेस टेस्ट में फेल

0

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में होने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट से पहले भारत को झटका लगा है। एक ऑस्ट्रेलियाई वेबसाइट के मुताबिक, भारत के स्टार गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन फिटनेस टेस्ट को पास नहीं कर सके। वे 100% फिट नहीं हैं और चयन के लिए उनके नाम पर विचार टेस्ट से पहले किया जाएगा। इस पर कप्तान विराट कोहली ने कहा, “अश्विन का फिट नहीं होना टीम के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। फिजियो और ट्रेनर ने उनसे बात की है। हम चाहते हैं कि वह लंबी अवधि के लिए फिट हो सकें।

पेट में खिंचाव के कारण अश्विन एडिलेड टेस्ट के बाद से ही टीम से बाहर हैं। चोट की वजह से वे पर्थ और मेलबर्न में खेले गए टेस्ट में नहीं उतरे थे। उनकी जगह मेलबर्न में रविंद्र जडेजा को टीम में लिया गया था। उन्होंने पांच विकेट हासिल किए थे। हनुमा विहारी को अश्विन का विकल्प बताते हुए कोहली ने कहा, “जिस तरह से हनुमा ने गेंदबाजी की है, वह तारीफ के काबिल है। उन्होंने सही जगह पर गेंद फेंकी है। वे हमारे लिए काफी अच्छा विकल्प हो सकते हैं।

भारतीय कप्तान ने कहा, विहारी जब भी गेंद डालने आते हैं तो लगता है कि वे विकेट लेंगे। हम उसे टेस्ट में गेंदबाजी के विकल्प के तौर पर देख रहे हैं। विहारी ने तीन टेस्ट में पांच विकेट लिए हैं। वहीं, प्रथम श्रेणी में उनके नाम 68 मैच में 24 विकेट हैं।

 

Share.

About Author

Leave A Reply