विराट कोहली की सेल्फी में जब किसी अंजान शख्स ने की एंट्री, तो हुआ ये

0

भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है। इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम का मुकाबला आयरलैंड से होगा, जिसके साथ भारत को दो मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी होगी। इसी बीच मस्ती के मूड में दिख रही भारतीय टीम की ऐसी फोटो सामने आई है, जिसे देखकर आप भी थोड़े हैरान रह जाएंगे।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि बुधवार को टीम इंडिया आयरलैंड से खेलने के लिए डब्लिन निकली। उससे पहले विराट कोहली सेल्फी ले रहे थे। तभी पीछे से एक शख्स कैमरे को देखकर थम्स अप करते हुए स्माइल देता है। बाद में जब विराट फोटो को देखते हैं तो वो भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाते हैं।

बता दें कि विराट कोहली की इस सेल्फी में उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और सिद्धार्थ कॉल नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा- ”आयरलैंड के लिए निकल चुके हैं और कोई हमारे पीछे फोटोबॉम्बिंग कर रहा है।”

वहीं, बात करें खेल की तो इंग्लैंड टेस्ट की टॉप टीम है और शानदार परफॉर्म कर रही है। इस बार टीम इंडिया भी अपने पिछले प्रदर्शन को सुधारने के मकसद से मैदान में उतरेगी। आयरलैंड के खिलाफ 2 टी-20 खेलने के बाद टीम इंडिया इंग्लैंड से 3 टी-20, 3 वनडे और 5 टेस्ट मैच खेलेगी।

Share.

About Author

Leave A Reply