लॉर्ड्स में हार्दिक पांड्या की जगह इस ऑलराउंडर को मिले जगह- मोहिंदर अमरनाथ

0

भारत और इंग्लैंड के बीच हो रही पांच मैचों की टेस्ट सिरीज के पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया 31 रन के अंतर से हार गई। इसके बाद इस सिरीज का अगला मुकाबला 9 अगस्त को लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर होगा, इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मोहिंदर अमरनाथ ने टीम इंडिया को प्लेइंग इलेवन में सुधार करने की तरफ इशारा किया है। अमरानाथ के अनुसार टीम ने चेतेश्वर पुजारा को छोड़कर इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट खेलना गलत फैसला था।

अमरनाथ ने टाइम्स ऑफ इंडिया के एक कॉलम में लिखा, ” मैं यह नहीं कह सकता कि वह अच्छे खिलाड़ी हैं या नहीं, लेकिन पुजारा लंबे समय तक क्रीज पर कब्जा करते हैं और वह सही गेंदबाजी के लिए इंतजार करते हैं। इसके बाद वह गेंद को समझकर अपनी बल्लेबाजी शुरु करते हैं.”

टीम इंडिया को साल 1983 का वर्ल्डकप जिताने वाले खिलाड़ी अमरनाथ ने कहा कि हार्दिक पांड्या के बजाय रविंद्र जडेजा को भी प्लेइंग इलेवन में खिलना एक अच्छा विचार हो सकता है। जडेजा एक अच्छे स्पिनर हैं और वह टीम को बल्लेबाजी में भी मद्द कर सकते हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि भुवनेश्वर कुमार जो पिछले दौरे पर बहुत अच्छे थे वह घायल हो गए लेकिन जडेजा टीम को संतुलन दे सकते हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply