पूर्व वेस्टइंडीज खिलाड़ी टिनो बेस्ट ने की हरभजन की बोलती बंद

0

पहला टेस्ट टीम इंडिया से हारने के बाद वेस्टइंडीज टीम की खराब पारी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। यहां तक की हरभजन सिंह ने भी ट्विटर पर वेस्टइंडिज टीम की हार को लेकर ट्वीट किया। जिसके बाद अब पूर्व वेस्टइंडीज खिलाड़ी टिनो बेस्ट ने भज्जी के ट्वीट का जवाब दिया है।

बेस्ट ने भज्जी को जवाब देते हुए कहा कि, हे ब्रो, इस तरह के अहंकारी ट्वीट्स इंग्लैंड के खिलाफ देखने को नहीं मिले, लेकिन कोई बात नहीं युवा टीम सीख जाएगी। इसके बाद हरभजन का कोई नया ट्वीट् सामने नहीं आया। ये वही टीनो बेस्ट हैं जिन्होंने कभी दावा किया था कि वह 500 से 650 लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बना चुके हैं। बेस्ट ने कुछ साल पहले आई अपनी ऑटोबॉयोग्राफी में खुद को पुरुष वेश्या बताते हुए कहा था कि वह 500 से 650 लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बना चुके हैं।

टीनो ने अपनी आत्मकथा में लिखा है, ‘मैं लड़कियों से प्यार करता हूं और लड़कियां मुझे।’ टीनो ने यह भी लिखा है कि बिना सिर के बालों वाले वह दुनिया के सबसे हेंडसम पुरुष हैं। टीनो के अनुसार, उनके पहले प्यार मेलिसा से उनकी खूबसूरत बेटी है। जिसका नाम तमानी है।

हालांकि अब दोनों अलग हो चुके हैं। टीनो ने कहा कि जब उन्हें कोई लड़की पसंद आती है तो वह सीधा उससे बात करते हैं और अगर वह सिंगल है तो अपनी बात आगे बढ़ाते हैं। वेस्टइंडीज के लिए 25 टेस्ट मैच खेलने वाले इस खिलाड़ी ने खुलासा किया था कि वह जब भी विदेशी दौरों पर जाते थे तो हमेशा लड़की से सेक्स संबंध बनाते थे।

Share.

About Author

Leave A Reply