कप्तान केन विलियमसन का लिया ऐसा कैच कि आलोचक भी हुए हार्दिक पंड्या का फैन

0

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने सोमवार को यहां बे ओवल मैदान पर खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारत पांच वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे है। मेहमान टीम की कोशिश इस मैच को जीत सीरीज अपने नाम करने की होगी।

कीवी टीम की पारी के 16 ओवर की 2 गेंद पर कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने चहल की गेंद पर आगे आ कर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की। इस दौरान हार्दिक पंड्या ने उनका हवा में उछलते हुए कैच ले लिया।

इससे पहले कीवी टीम की शुरुआत कुछ ख़ास नहीं रही। टीम के सलामी बल्लेबाज़ मुनरो सिर्फ 7 रन बना के आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद गुप्टिल भी कुछ ख़ास नहीं कर सके और सिर्फ 14 रन बना के आउट हो गए। उनके आउट होने के कप्तान विलियमसन भी कुछ ख़ास नहीं कर सके और सिर्फ 28 रन बना के आउट हो गए। खबर लिखे जाने तक कीवी टीम ने तीन विकेट खो कर 128 रन बना लिए थे।

भारत ने इस मैच में दो बदलाव किए हैं। अनुभवी खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी मांसपेशियों में खिंचाव के कारण इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। उनके स्थान पर दिनेश कार्तिक को टीम में चुना गया है। प्रतिबंध के बाद लौट रहे हार्दिक पांड्या की अंतिम एकादश में वापसी हुई है। विजय शंकर को बाहर जाना पड़ा है। न्यूजीलैंड ने भी एक बदलाव किया है। कोलिन डी ग्रांडहोम के स्थान पर मिशेल सैंटनर को टीम में शमिल किया गया है।

Share.

About Author

Leave A Reply