अरबाज खान से हुई 5 घंटे की कड़ी पूछताछ

0

IPL में सट्टेबाजी के आरोप झेल रहे अरबाज खान ने शुक्रवार को पुलिस के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। अरबाज ने कबूला कि वह पिछले 6 साल से आईपीएल में सट्टा खेल रहे थे। 5 घंटे की कड़ी पूछताछ के बाद बाहर आने के बाद जानिए उन्होंने क्या कहा?

सीनियर इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा की अगुवाई में एक दल ने अरबाज से 5 घंटे तक कड़े सवाल-जवाब किए। पहले अकेले में फिर गिरफ्तार बुकी सोनू जालान के सामने दोनों से सवाल-जवाब किए गए। बाहर आने के बाद अरबाज ने कहा कि, ‘पुलिस को जो मुझसे पूछना था वह पूछ चुकी, मैं पूरी कार्रवाई में पुलिस का साथ दूंगा।’

इस दौरान भारी मात्रा में मीडिया के साथ-साथ पुलिस बल भी मौजूद था। खबरों की माने तो अरबाज ने पुलिस से सट्टेबाजी में 3 करोड़ से ज्यादा हारने के साथ-साथ बुकी सोनू जालान से अपने रिश्तों की बात भी कबूली। अरबाज ने यह भी कहा कि पैसों की वसूली के लिए उन्हें सोनू जालान की ओर से धमकी भरे फोन कॉल भी आते थे।

सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि अरबाज खान ने इस मामले में मुख्य गवाह बनने की इच्छा जताई है। अगर अरबाज इस केस में गवाह बन जाते हैं तो उनके साथ नरमी बरती जाएगी। हालांकि ठाणे पुलिस अगर मुख्य आरोपी बुकी सोनू जालान पर मकोका लगाती है तो उससे जुड़े सारे लोगों पर मकोका लगाया जाएगा। ऐसे में अगर अरबाज खान सरकारी गवाह बन जाते हैं तो उनके साथ इस केस में नरमी बरती जाएगी।

अरबाज खान सट्टेबाजी की लत से बुरी तरह परेशान थे। इस बात की जानकारी पूरे खान परिवार को थी। खुद सलमान भी अरबाज की इस लत से परेशान थे। मलाइका अरोड़ा से तलाक होने की एक वजह सट्टेबाजी ही बताई जा रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply