अफगानिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ दर्ज की जीत

0

मंगलवार को देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले गए टी-20 मैच के दूसरे मैच में भी अफगानिस्तान का दबदबा कायम रहा। इस जीत के चलते अफगानिस्तान ने तीन मैच की इस सीरीज को 2-0 से एकतरफा कर दिया।

बता दें की बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने इस बारी टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन टीम का प्रदर्शन दुबारा निराशाजनक रहा। बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज इस बार भी कुछ खास प्रदर्शन ज़ाहीर नहीं कर सके, जबकि टीम के अनुभवी बल्लेबाज तमीम इकबाल मैदान पर टिके रहे और छोर संभाले रखा, इसके बाद अंत क्रम के बल्लेबाज रौनी और नजमुल इस्लाम ने बांग्लादेश को एक सम्मानजनक स्कोर बनाने का जिम्मा उठाया, जिसके चलते बांग्लादेश अफगानिस्तान के सामने सिर्फ 135 रन का लक्ष्य बनाने में सफल रही।

आपको बता दें, पिछले मैच के स्टार फिरकी स्पीनर राशिद खान का जादू सर चढ़कर बोला था। अपनी इस फॉर्म को जारी रखते हुए, राशिद ने तीन ओवरों में 12 रन देकर 4 विकेट चटकाए और साथ ही साथ मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया, तो वहीं दूसरी तरफ मौ. नबी ने आखिरी बॉल पर अनोखे अंदाज में छक्का लगाकर टीम को जीताया, जिसके चलते उन्होंने स्मार्ट प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया।

Share.

About Author

Leave A Reply