अपनी खराब फॉर्म से निजात पाने के लिए धोनी ले सकते हैं इस टूर्नामेंट का सहारा

0

पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा विकेट कीपर महेंद्र सिंह धोनी घरेलू विजय हजारे ट्रॉफी एकदिवसीय टूर्नामेंट में क्वार्टरफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुके झारखंड क्रिकेट टीम के लिए खेल सकते हैं। झारखंड क्रिकेट टीम के क्वार्टरफाइनल में क्वालीफाई करने के बाद महेन्द्र सिंह धोनी के घरेलू टीम में खेलने की संभावना बनी है।

वह झारखंड की टीम के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं लेकिन ग्रुप लीग में उसकी तरफ से खेलने नहीं उतरे थे। वह हाल ही में एशिया कप में भी भारतीय टीम का हिस्सा रहे थे। विकेट कीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी पिछले कुछ समय से खराब फार्म से गुजर रहे हैं जो उनके लिए परेशानी का सबब बनी हुई है।

उनकी इस खराब फॉर्म के कारण ही उनकी बल्लेबाजी को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। महेन्द्र सिंह धोनी के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से ही वह सिर्फ वनडे और टी20 मैचों में ही खेल रहे हैं। उन्होंने मौजूदा वर्ष में 15 वनडे और सात ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में ही हिस्सा लिया है जबकि घरेलू क्रिकेट में भी वह हिस्सा नहीं लेते हैं।

विजय हजारे ट्रॉफी के सभी नॉकआउट मैच बेंगलुरू में खेले जाने हैं। इस मैच का हिस्सा होने के बाद महेन्द्र सिंह धोनी के पास अपनी फॉर्म को वापस लाने का एक अच्छा मौका है और मौके को धोनी भी भुनाना चाहेंगे।

Share.

About Author

Leave A Reply