अटल बिहारी के निधन के बाद विराट कोहली की शर्मनाक हरकत, यूजर्स ने खूब सुनाई खरी-खोटी

0

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 16 अगस्त गुरुवार शाम 5 बजकर 5 मिनट पर उन्होंने दिल्ली के एम्स में अंतिम सांस ली। 93 वर्षीय वाजपेयी को एम्स में रक्षक प्रणाली (लाइफ सपोर्ट सिस्टम) पर रखा गया था। उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई थी। उनके निधन की घटना ने पूरे देश को शोक में डाल दिया है। देशभर से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है। वहीं, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऐसा ट्वीट किया कि लोगों में उनके लिए जमकर गुस्सा भर गया।

दरअसल, जिस वक्त अटल बिहारी का निधन हुआ, उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर शोक संदेश पोस्ट होना शुरु हो गए। वहीं, भारतीय टीम के कप्तान ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक प्रमोशन पोस्ट किया। इसके चलते उनकी काफी आलोचना हो रही है।

वाजपेयी के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देने का दौर चल गया, तो वहीं, विराट कोहली ने रॉगन कंपनी का प्रमोशनल पोस्ट किया। बता दें कि रॉगन एक वैश्विक कपड़ा निर्माता कंपनी है। विराट कोहली, जो कि देश के चर्चित लोगों में से एक है, जिन्हें बड़ी संख्या में लोग अपना प्रेरणा स्त्रोत मानते हैं, अगर देश के ऐसे इंसान दुख की घड़ी में इस तरह की हरकत करे तो ये वाकई में बहुत दुखद है। आम लोगों से भी ऐसी उम्मीद नहीं की जाती है, तो फिर विराट कोहली तो देश का जाना पहचाना नाम है। अगर ऐसे लोग ही इस तरह की हरकत करने लगे तो आम लोगों पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा।

विराट की इस हरकत के बाद आम लोगों में जमकर आक्रोश देखने को मिला। कई लोगों ने कहा कि पिछले दो दिनों में दो बड़े दिग्गजों (अजीत वाडेकर और अटल बिहारी वाजपेयी) का निधन हुआ है। लेकिन इन दो दिग्गजों के लिए दो शब्द लिखने का वक्त भी कोहली के पास नहीं है।

Share.

About Author

Leave A Reply