सलमान खान ने कम किये अपने वजन

0

मुंबई। एक्‍टर सलमान खान एक बार फिर सुर्खियों आ गए हैं। भाईजान वैसे तो अक्‍सर खबरों में आते रहते हैं। इसकी वजह कभी विवाद तो कभी फिल्‍मों की ताबड़तोड़ कमाई होती है। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह कुछ खास है। इस बार सलमान 17 किलो वजन घटाकर सुर्खियों में आ गए हैं।
एक्‍टर की पिछली फिल्‍म सुल्‍तान ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। हमेशा पर्दे पर गठीला बदन और सिक्‍स पैक एब्स दिखाने वाले सलमान को इस फिल्‍म के लिए वजन बढ़ाना पड़ा था। सलमान के सिक्‍स पैक एब्स के दीवानों को उनका नया अंदाज बहुत भाया था।
इसके बाद एक्‍टर ने कबीर खान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ का काम शुरू कर दिया था। इस फिल्‍म में सलमान को वजन पर ध्‍यान नहीं देना पड़ा था। एक्‍टर को वजन घटाना या बढ़ाने की कोई जरूरत नहीं थी। फिल्‍म की शूटिंग अब खत्‍म हो चुकी है।
अब एक्‍टर अपनी अगली फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग की तैयारियों में लगे हुए हैं। एक्‍टर की यह फिल्‍म 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ का सीक्‍वल है। फिल्‍म की कहानी के अनुसार एक्‍टर को गठीले बदन और सिक्‍स पैक एब्स की जरूरत थी।
परफेक्‍ट बॉडी पाने के लिए एक्‍टर ने 17 किलो वजन घटाया है। वजन कम होने के बाद एक्‍टर काफी बदले हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्‍म में एक्‍टर के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आएंगी। दोंनों इससे पहले भी पर्दे पर साथ नजर आ चुके हैं। फिल्म ‘एक था टाइगर’ को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। लेकिन इसके सीक्वल को अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे।

Share.

About Author

Comments are closed.