अब प्ले स्टोर पर राष्ट्रीय उजाला

सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत….

0

accidentभिवानी. जिले में देर रात एक सड़क हादसे में माता के दर्शन करके लौट रहे 9 लोगों की मौत हो गई जबकि दर्जनों अन्य घायल हो गए. बताया जा रहा है कि हादसा गुरुवार की रात करीब 12 बजे हुआ. भिवानी के सिवानी में देर रात बहल-झुप्पा मार्ग पर माता के दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी पिकअप वैन, ट्रक से टकरा गई. सभी मृतक लुधियाना के रहने वाले हैं.
चश्मदीदों के अनुसार पिकअप वैन में करीब 22 लोग सवार थे. जब वे पूजा कर वापस लौट रहे थे तो पिकअप को सामने से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे पिकअप वैन का संतुलन बिगड़ गया और इसी दौरान पीछे से आ रहे एक ट्राले ने इसे कुचल दिया. 5 श्रद्धालुओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि 4 की अस्पताल में मौत हो गयी.
बता दें कि चार साल पहले भी इसी स्थान पर एक हादसे में 32 लोगों की मौत हो गयी थी. 30 जुलाई 2012 को रात 1 बजे राजस्थान के अमरपुरा धाम से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरे कैंटर और ट्रक के बीच टक्कर हुई थी. सभी श्रद्धालु हरियाणा के कैथल जिले के थे.
दुर्घटना में रवि (22), नंदी (20), सागर (18), रोशन लाल (35), गगू (11), शालू (15), मनप्रीत (32), राजा (13), दारा (28) की मौत हो गई. जबकि अनमोल (7), मनीषा (12), ज्योति (13), सन्नी (13), गुरनाम (35), बलविंद्र (45), रानी (35), परमजीत (40), महिला सरबजीत देवराज, जसविंद्र, प्रभजोत घायल हो गए.

Share.

About Author

Comments are closed.