विपासना और हनीप्रीत से पुलिस एक साथ पूछताछ करेगी |

0

पंचकूला: पंचकूला पुलिस को हनीप्रीत से की गई पूछताछ में कोई विशेष जानकारी या सुराग हाथ नहीं लगा है. इसलिए डेरा सच्चा सौदा सिरसा की चेयरपर्सन विपासना और गुरमीत राम रहीम सिंह की कथित बेटी हनीप्रीत को मंगलवार को पंचकूला पुलिस आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी. इसमें पुलिस को कुछ जानकारी मिलने की उम्मीद है, क्योंकि विपासना और हनीप्रीत का छत्तीस का आंकड़ा है.
उल्लेखनीय है कि यदि विपासना हनीप्रीत के खिलाफ किसी राज का पर्दाफाश करती है तो हनीप्रीत की मुश्किलें बढ़ना तय है. विपासनाऔर हनीप्रीत में छत्तीस का आंकड़ा है. वह हमेशा यही चाहती थी कि हनीप्रीत का डेरे में दखल बिलकुल ना हो. लेकिन गुरमीत राम रहीम के कारण ऐसा सम्भव नहीं हुआ.
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हनीप्रीत को मंगलवार को फिर से कोर्ट में पेश करके 10 दिन का रिमांड मांगा जाएगा, क्योंकि हनीप्रीत का रिमांड आज मंगलवार को खत्म हो रहा है.उसे दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा. विपासना को नोटिस देकर पंचकूला में पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इसके पूर्व चंडीमंदिर पुलिस थाने में रविवार देर रात हनीप्रीत और राकेश अरोड़ा की दोबारा आमने-सामने बैठाकर पूछताछ हुई। परंतु फिर भी दोनों ने पुलिस को संतोषजनक जवाब नहीं दिए. इसलिए पुलिस ने विपासना से हनीप्रीत के सामने पूछताछ करने का फैसला किया है.

Share.

About Author

Leave A Reply