TDP सांसद ने कहा- मैंने सोनिया से कहा राहुल को पीएम बनाना है तो ब्राह्मण लड़की से शादी करा दीजिए

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शादी को लेकर चर्चाएं एक बार फिर शुरू हो गई हैं। टीडीपी सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी ने इस चर्चा को शुरू करते हुए कहा कि उन्होंने यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी को एक बार सुझाव दिया था कि राहुल गांधी की शादी एक ब्राह्मण लड़की से करेंगी तब वो प्रधानमंत्री बन जाएंगे।

जेसी दिवाकर रेड्डी ने 4 जुलाई को एक जनसभा में बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस को यूपी में ब्राह्मणों का समर्थन चाहिए, इसलिए उन्हें एक अच्छी ब्राह्मण लड़की से शादी कर लेनी चाहिए। राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने की संभावनाओं पर रेड्डी ने कहा कि वो जब कांग्रेस में थे, सोनिया गांधी से कहा था कि अगर राहुल गांधी को 2014 में पीएम बनना है यूपी के ब्राह्मणों का समर्थन चाहिए।

दिवाकर रेड्डी ने कहा कि यूपी में ब्राह्मणों का दबदबा है और इसी को देखते हुए मैने सुझाव दिया था कि राहुल की शादी एक अच्छी सी ब्राह्मण लड़की से कर देनी चाहिए, लेकिन सोनिया गांधी ने उनकी बात नहीं सुनी थी। रेड्डी अनंतपुर संसदीय सीट से चुनाव जीते हैं और 6 बार कांग्रेस के टिकट पर विधायक रह चुके हैं, लेकिन 2014 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ टीडीपी में शामिल हो गए थे।

Share.

About Author

Leave A Reply