Amritsar Blast: सीसीटीवी कैमरे में कैद हुईं हमलावरों की तस्वीरें

0

रविवार को अमृतसर के गांव अदलीवाल में निरंकारी सत्संग डेरा पर अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने ग्रेनेड फेंक कर हमला कर दिया था, जिसमें 3 लोगों की मौत और 15- से 20 लोग घायल हो गए थे, हमलावरों की तस्वीरें सीसीटीवी फूटेज में सामने आई हैं, जिसमें दिख रहा है कि बाइक सवार लोग अपना मुंह ढंककर आए थे और इनकी मोटर साइकिल पर कोई नंबर प्लेट भी नहीं थी, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि ग्रेनेड अटैक की इस घटना के बाद पंजाब में दहशत का माहौल है और इस वक्त पंजाब और उसके आस-पास से सटे राज्य हाई अलर्ट पर हैं, पुलिस ने लोगों को अफवाओं से दूर रहने की बात कही है।

इससे पहले पंजाब पुलिस के डीजीपी सुरेश अरोड़ा ने कहा था कि इस घटना में हमें आतंकी साजिश मालूम पड़ती है क्योंकि अटैक किसी व्यक्ति पर न होकर एक समूह पर हुआ है। लोगों के एक समूह पर ग्रेनेड से हमला करने का कोई कारण नहीं बनता है इसलिए हम इस घटना को आतंकी हमले के ऐंगल से देख रहे हैं।

आपको बता दें कि पुलिस इस मामले को आंतकी हमले से जोड़ कर इसलिए भी देख रही है क्योंकि ये हमला ऐसे वक्त पर हुआ है जबकि जैश ए मोहम्मद के आतंकी जाकिर मूसा और उसके कुछ साथियों के पंजाब में ही होने की खबर है।

मालूम हो कि अमृतसर के गांव अदलीवाल में निरंकारी सत्संग डेरा पर हुए ग्रेनेड अटैक पर राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दुख जताते हुए मरे लोगों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए का मुआवजा देने का ऐलान किया था ।

Share.

About Author

Leave A Reply