राम मंदिर निर्माण: पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस डाल रही न्याय प्रक्रिया में बाधा

0

दिल्ली के रामलीला मैदान पर बीजेपी के नेशनल काउंसिल मीटिंग के मौके पर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए राम मंदिर निर्माण में बाधा डालने का आरोप लगाया। पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी अपने वकीलों के माध्यम से न्याय प्रक्रिया में बाधा डाल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती है कि अयोध्या मामले का हल निकले।

इस मौके पर पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कांग्रेस के रवैये को जनता के बीच रखने को कहा। समापन सत्र को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस नहीं चाहती कि अयोध्या मामले का हल निकले।” पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का ये रवैया किसी को भूलना नहीं चाहिए।

पीएम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस मुख्य न्यायाधीश पर महाभियोग की तैयारी भी कर रही थी। वह अपने वकीलों के जरिये रोड़ा अटका रही है। कांग्रेस के इस रवैये को किसी को भूलने देना भी नहीं चाहिए। इसे बार बार याद कराया जाना चाहिए।

पीएम मोदी ने कहा कि हम ओबीसी कमीशन को संवैधानिक दर्जा देने का प्रस्ताव लाए, कांग्रेस ने विरोध किया। हम तीन तलाक खत्म करने के लिए कानून लाए, कांग्रेस ने विरोध किया। हम नागरिकता संशोधन विधेयक लाए, कांग्रेस फिर विरोध कर रही है और कांग्रेस नहीं चाहती कि अयोध्या मामले का हल निकले।

Share.

About Author

Leave A Reply