राफेल डील पर राहुल गांधी ने जनता को किया गुमराह,माफी मांगे: अमित शाह

0

राफेल डील मामले की जांच कराने से सुप्रीम कोर्ट के ना के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी देश की जनता को जवाब दें कि वो किस आधार पर देश की जनता को गुमराह कर रहे थे? उन्होंने कहा कि राफेल खरीद के सम्बन्ध में देश की जनता को गुमराह करने और सेना के बीच में संदेह पैदा करने के लिए राहुल गांधी को देश की जनता से मांफी मांगनी चाहिए।

अमित शाह ने यह भी कहा कि आखिर राहुल गांधी के पास कौन से सूत्र थे जिसके आधार पर वे हमारी सरकार के उपर आरोप लगा रहे थे। यदि उनके पास कोई सूत्र है तो वे देश के सामने रखें और नहीं है तो देश की जनता से माफी मांगे।

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने और अपनी पार्टी के तत्काल फायदे के लिए झूठ का सहारा लिया। शाह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने आज सिद्ध कर दिया है कि झूठ के पैर नहीं होते और अंत में जीत सत्य की ही होती है। देश की आज़ादी के बाद से एक कोरे झूठ के आधार पर देश की जनता को गुमराह करने का इससे बड़ा प्रयास कभी नहीं हुआ और ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि यह प्रयास देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस के अध्यक्ष के द्वारा किया गया।

दिल्ली में आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा अध्यक्ष ने सबसे पहले कहा कि राफेल सौदे के संबध में आये सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का हम स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि आज सत्य की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला झूठ की राजनीति करने वालों पर तमाचा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने और अपनी पार्टी के फायदे के लिए झूठ का सहारा लेने की कोशिश की।

पत्रकार वार्ता से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट करके कहा कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी अपने राजनीतिक फायदे के लिए राफेल के बारे में गलत जानकारी फैला रहे थे। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट को इस डील में व्यवासायिक फायदा पहुंचाने जैसा कुछ भी गलत नहीं दिखा।

Share.

About Author

Leave A Reply