ममता बनर्जी का ऐलान, 15 अगस्त से शुरू होगा ‘बीजेपी हटाओ, देश बचाओ’ अभियान

0

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी टीएमसी की वार्षिक शहीद दिवस रैली के जरिए लोकसभा चुनावों की रणनीति तैयार कर रही हैं। ममता बनर्जी ने शहीद दिवस रैली के दौरान पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला बोला। ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के उन आरोपों पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने बंगाल की सरकार पर हिंसा फैलाने का आरोप लगाया था। ममता बनर्जी ने कहा कि वो 15 अगस्त से ‘बीजेपी हटाओ, देश बचाओ’ अभियान की शुरूआत करेंगी।

मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर बीजेपी को घेरते हुए कहा कि जिस प्रकार की हिंसक घटनाएं देशभर में हो रही है, इसको तालिबानी रूप देने की कोशिश की जा रही है। ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस में अच्छे लोग भी हैं जिनका वो सम्मान करती हैं। लेकिन कुछ हैं जो गंदा खेल खेल रहे हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि 2019 में बंगाल देश को रास्ता दिखाने का काम करेगा।

इसके पहले पूर्व राज्यसभा सांसद चंदन मित्रा, पूर्व सीपीएम सांसद मोइनुल हसन, कांग्रेस की सबीना यास्मीन और मिजोरम के एडवोकेट-जनरल विश्वजित देब टीएमसी में शामिल हुए। इसकी जानकारी भी ममता बनर्जी ने दी। टीएमसी 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियों का बिगुल फूंक चुकी है। ममता बनर्जी की कोशिश है कि अधिक से अधिक सीटें हासिल कर केंद्र की राजनीति में अपना प्रभाव बढ़ाया जाए।

Share.

About Author

Leave A Reply