प्रणब मुखर्जी के RSS हेडक्वार्टर पहुँचने पर ओवैसी बोलेे- कांग्रेस हो गई खत्म

0

गुरुवार को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी आरएसएस के मुख्यालय पहुंचे। इसके बाद से विवादों ने और जोर पकड़ लिया। ये विवाद प्रणब मुखर्जी के आरएसएस द्वारा दिए गए इनविटेशन को स्वीकार करने के बाद से ही शुरू हो गए थे। कांग्रेस को तो ये बात गले नहीं उतरी उधर संघ मुख्यालय में गुरुवार को दिए उनके भाषण के बाद से अब सियासत ने नया मोड़ ले लिया है।

प्रणब मुखर्जी के आरएसएस मुख्यालय जाने के बाद तमाम विपक्षी दल कांग्रेस पर ही नहीं बल्कि बीजेपी पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इस लिस्ट में अब एक और नाम शामिल हो गया है वो है ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल(AIMIM) के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी। प्रणब दा को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है।

शुक्रवार को हैदराबाद में आयोजित हुई एक सभा के दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “अब कांग्रेस खत्म हो गई है, जिस तरह से भारत के पूर्व राष्ट्रपति और 50 सालों तक कांग्रेस में रहे एक धर्मनिरपेक्ष नेता प्रणब मुखर्जी ने आरएसएस मुख्यालय का दौरा किया, उससे कांग्रेस पार्टी का सिर झुक गया है। अब लोग कांग्रेस से कोई उम्मीद नहीं कर सकते.”

दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी ने रमजान महीने के आखिरी जुम्मे के मौके पर हैदराबाद की मक्का मस्जिद से एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस से साथ-साथ भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा, “भाजपा नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन की सरकार के चार साल में सांप्रदायिक घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है.”

Share.

About Author

Leave A Reply