नीतीश के साथ नाश्ता करने के बाद बोले अमित शाह, हमारा गठबंधन अटूट

0

गुरुवार को पटना पहुंचे भाजपा अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद अमित शाह ने कहा है कि भाजपा और जदयू के बीच गठबंधन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि 2019 में उनकी पार्टी नीतीश कुमार के साथ मिलकर लड़ेगी और सभी 40 सीटों पर चुनाव जीतेगी। गुरुवार को शाह ने पटना पहुंचने के बाद नीतीश कुमार के साथ नाश्ता किया। नाश्ते के बाद उन्होंने साफ किया कि गठबंधन को कोई खतरा नहीं हैं। अमित शाह और नीतीश कुमार डिनर भी साथ करेंगे।

पटना पहुंचे शाह ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि मोदी सरकार लगातार बिहार के हितों के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जब तक केंद्र में मनमोहन सिंह की सरकर रही, बिहार को ठगा जाता रहा लेकिन मोदी ने बिहार को विकास की राह पर चलाने का काम किया। शाह ने कहा कि लालू यादव और कांग्रेस ने सालों तक बिहार को बर्बाद करने का काम किया और आज वो हमसे कहते हैं कि हमने क्या किया।

शाह ने कहा कि 2019 बिहार की जनता कांग्रेस और राजद को हराकर बताएगी कि मोदी सरकार ने बिहार के लिए क्या किया। अमित शाह ने कहा कि 2019 के चुनाव में एनडीए सभी 40 सीटें जीतेगी, राजद और कांग्रेस का खाता भी नहीं खुल पाएगा। शाह ने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ भ्रष्टाचार करने और देश के खजाने खाली करने का काम किया है और अब जनता उनको सब जगह से हटाने का काम कर रही है। शाह ने कहा कि कांग्रेस ने भारत की छवि खराब की तो वहीं मोदी ने दुनियाभर में मोदी का मान बढ़ाया है।

अमित शाह बिहार के एक दिन के दौरै पर गुरुवार को पटना पहुंचे हैं। शाह 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने गुरुवार सुबह स्टेट गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की और साथ नाश्ता किया। दोनों नेता करीब 45 मिनट साथ रहे। शाह डिनर भी मुख्यमंत्री के साथ करेंगे।

बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच मुलाकात मुलाकात का मकसद 2019 लोकसभा चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे पर चर्चा करना है। 2014 के आम चुनाव में एनडीए में भाजपा, लोक जन शक्ति पार्टी, और राष्ट्रीय लोक समता पार्टीथी। अब जदयू भी शामिल हो गई है। जिसके बाद एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर टकराव की बात लगातार सामने आ रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply