कांग्रेस प्रवक्‍ता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को रेप की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

0

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले मुख्य आरोपी गिरीश को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। मुंबई पुलिस ने उसे अहमदाबाद से अरेस्ट किया है। खबर है कि उसको अरेस्ट करने के लिए दिल्ली और मुंबई दोनों ही अहमदाबाद पहुंची थी लेकिन अंत में मुंबई पुलिस ने ही उसे गिरफ्तार किया। आपको बता दें कि आरोपी ने प्रियंका चतुर्वेदी की 10 वर्षीय बेटी का रेप करने की धमकी दी थी, जिस पर प्रियंका ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

इस मामले में बुधवार को ही गृह मंत्रालय के निर्देश पर मुंबई पुलिस ने आईटी एक्ट POCSO के तहत मामला दर्ज किया था और इस मसले पर गृह मंत्रालय ने टि्वटर इंडिया से उस अकाउंट का ब्योरा देने को कहा था, जिससे प्रियंका को धमकी दी गई थी। प्रियंका चतुर्वेदी को मध्य प्रदेश के मंदसौर मामले में वायरल हो रहे एक फर्जी मैसेज को लेकर ये धमकी दी गई थी।

कांग्रेस के कई नेताओं ने प्रियंका के खिलाफ ट्विटर हुए इस अभद्र व्यवहार की निंदा करते हुए पार्टी की अपनी सहयोगी के प्रति एकजुटता दिखाई थी। इससे पहले ट्रोल के आपत्तिजनक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए प्रियंका ने कहा था कि भगवान राम के नाम से ट्विटर हैंडल चलाकर, पहले तो मेरा गलत बयान लगाते हो, फिर मेरी बेटी के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हो। कुछ शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो, वरना भगवान राम ही इसका सबक सिखाएंगे तुम जैसे नीच सोच वाले इंसान को।

Share.

About Author

Leave A Reply