कांग्रेस के IT सेल में भी सुरक्षित नहीं महिलाएं, युवती ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, बोली- राहुल ने भी नहीं सुनी फरियाद

0

कांग्रेस आईटी सेल के कर्मचारी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। इसके चलते कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती है। दरअसल, कांग्रेस आईटी सेल की पूर्व सदस्य ने आईटी सेल के ही कर्मचारी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

पीड़िता ने इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी घेरा है। उन्होंने कहा कि वह इस मामले की शिकायत राहुल गांधी से कर चुकी है, लेकिन उन्होंने इस मामले को संज्ञान में नहीं लिया। पीड़िता ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस आईटी सेल प्रमुख दिव्या स्पंदना को भी मामले की जानकारी दी और कार्रवाई के लिए गुहार लगाई लेकिन उन्होंने भी उनकी एक न सुनी। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस स्टेशन का रुख किया।

पीड़िता ने कहा कि आरोपी चिराग उससे अजीब सा व्यवहार करता था। वह अक्सर उसे गलत तरीके से छूता था, उसके नजदीक आने की कोशिश करता था। पीड़िता ने कहा कि वह टेबल पर मेरे सामने पैर करके बैठता था, जिससे उन्हें अपमान महसूस होता था। पीड़िता ने कहा कि वह काफी परेशान हो गई थी, क्योंकि कांग्रेस आईटी सेल में ऐसा कोई संगठन नहीं था जो इस मामले की सुनवाई कर सके या जहां इसकी शिकायत की जा सके। उन्होंने बताया कि इसके बाद उसने सोशल मीडिया चेयरपर्सन घटना की जानकारी दी। उन्होंने ने राहुल गांधी को भी मेल भेजा था, लेकिन उन्होंने आज तक इसका कोई जवाब नहीं दिया।

बता दें कि इस मामले में पुलिस को मिली शिकायत के बाद नार्थ एवेन्यू थाने में छेड़छाड़ और घूरने का मामला दर्ज किया हुआ है। दिल्ली पुलिस के अनुसार, पीड़ित युवती कांग्रेस के सोशल मीडिया में काम करती है। उसने ई-मेल के द्वारा दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को मामले की जनाकारी दी, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया।

Share.

About Author

Leave A Reply