मैं ‘बाहुबली’ की छवि को तोड़ना नहीं चाहता हूं |

0

बाहुबली सीरीज ने बॉक्सऑफिस पर जमकर कमाई की. इस फिल्म ने कमाई के मामले में सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए थे. साथ ही बाहुबली सीरीज की दो फिल्मे कर साउथ इंडस्ट्री के सुपर हॉट एक्टर प्रभास को भी काफी पॉपुलैरिटी मिली. बाहुबली सीरीज के दुनियाभर में मशहूर एक्टर प्रभास का कहना है कि वह ‘बाहुबली’ की छवि को तोड़ना नहीं चाहते हैं. प्रभास ने कहा कि, “मैं इस छवि को तोड़ना नहीं चाहता हूं. ऐसा अवसर जीवन में एक बार मिलता है. मुझे यह अवसर मिला है और मैं इसे अपने जीवन भर सहेज के रखना चाहता हूं.”
प्रभास ने आगे कहा कि, “यह आश्चर्यजनक घटना है जो मेरे साथ घटी. कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि मैं बाहुबली का मुख्य किरदार था.” फिल्म की अपार सफलता के बाद प्रभास को मिली प्रसिद्धि पर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, “पूरे देश में लोग मुझे पहचानते हैं, जिसकी हमें उम्मीद नहीं थी. हमने सोचा कि फिल्म अच्छा कर सकती है लेकिन यह इतनी सफल होगी, हमने नहीं सोचा था. अचानक से पूरे देश के लोग मुझे पहचानने लगे हैं. यह बहुत अच्छा है.”
आपको बता दे बाहुबली सीरीज में प्रभास के अलावा राणा दग्गूबाती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और सत्यराज भी थे. वैसे बाहुबली फिल्म में प्रभास और अनुष्का की जोड़ी अब रियल लाइफ में भी रिश्ते में तब्दील होने वाली है. सुनने में आया है कि प्रभास और अनुष्का दिसंबर तक सगाई कर सकते है.

Share.

About Author

Leave A Reply