भुवनेश्वर कुमार ने नूपुर नागर से की सगाई |

0

भुवनेश्वर कुमार उर्फ भुवी ने नूपुर नागर से सगाई कर ली. वहीं सूत्रों के अनुसार दिसंबर में यह हैपनिंग कपल शादी के बंधन में बंध सकता है. दोनों परिवारों की सहमति से हुई इस सगाई के बाद भुवी ने अपने ऑफिशिअल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सगाई की फोटोज शेयर की साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘मेरी बेटर हाफ’.
नूपुर उन्ही के होमटाउन मेरठ की रहने वाली है. नूपुर मेरठ के गंगानगर की रहवासी है और भुवी की पडोसी भी है. हो सकता है, सगाई से पहले भुवी ने अपनी बालकनी से नूपुर को “मेरे सामने वाली खिड़की में एक चाँद सा टुकड़ा रहता है” गाना गाकर इम्प्रेस किया हो. भुवी और नूपुर दोनों के पिता पुलिस सेवा से बतौर दरोगा के पद से रिटायर हुए है.
ख़बरों के मुताबिक, नूपुर ने अपनी शुरुआती पढ़ाई देहरादून में की और छठी क्लास तक पढाई पूरी करके के बाद वापस मेरठ लौट गयी. फिर मेरठ में उन्होंने 12वीं क्लास तक की पढ़ाई पूरी की। 12वीं के बाद नूपुर बीटेक करने नॉएडा आ गयी और फिर यही जॉब करने लग गयी. नूपुर का परिवार भी अब नॉएडा में ही रहता है जिसमे उनकी 2 बड़ी बहनें है और एक बड़ा भाई भी है. इन सभी की शादी हो चुकी है और नूपुर अपने परिवार में सबसे छोटी है.

Share.

About Author

Leave A Reply