VIRAL: देसी लुक में प्रिया प्रकाश ने सभी को चौंकाया, फैंस हुए खूबसूरती के दीवाने

0

त्योहार के इस मौसम में हर कोई फेस्टिव मूड में नजर आ रहा है। ऐसे में इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वरियर कहां पीछे रहने वाली हैं। अपनी आंखों से पूरे हिंदुस्तान को दीवाना बनाने वालीं प्रिया के अब इंडियन लुक पर फैंस दिल हार बैठे हैं। प्रिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ईवेंट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। प्रिया की इन तस्वीरों पर खूब लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं।

‘विंक गर्ल’ प्रिया प्रकाश वरियर एक बार फिर चर्चा में हैं। आंखें मटकाकर फेमस हुई प्रिया की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। त्योहारों के सीजन में उन्होंने लहंगा-चोली पहनकर इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने सुनहरे और हरे रंग का लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।

उनके फैंस प्रिया की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। प्रिया की इन तस्वीरों पर पांच लाख से ज्यादा लाइक्स आए हैं। वहीं हजारों लोगों ने कमेंट कर उनके लुक की तारीफ की है। प्रिया प्रकाश वेरियर वैलेंटाइन डे के मौके पर पहली बार चर्चा में आई थीं। वैलेंटाइन डे से कुछ दिन पहले प्रिया के एक वीडियो ने उन्हें रातोंरात सोशल मीडिया सेंसेशन बना दिया था।

प्रिया की फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के गाने ‘मनिकया मलराया पूरी’ गाने की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसमें वो आंख मटकाती हुई दिख रही थीं। ये वीडियो इतना वायरल हुआ था कि उन्हें ‘नेशनल क्रश’ का खिताब मिल गया था। इस गाने में उनके साथरोशन अब्दुल रहूफ भी थे, लेकिन सारी लाइमलाइट प्रिया ही ले गईं थीं। उनके आंख मारने पर हजारों फैंस अपना दिल हार बैठे थे।

इस क्लिप के फेमस होने के बाद प्रिया की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई थी। एक ही रात के बाद उनके ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फैंस की संख्या लाखों में पहुंच गई थी। जहां एक तरफ इस गाने ने उन्हें रातोंरात पॉप्यूलर बना दिया, वहीं दूसरी ओर गाने पर काफी विवाद भी हुआ। कुछ मुस्लिम संगठनों ने इस गाने को प्रोफेट मोहम्मद का अपमान बताकर इसे बैन करने की भी मांग की थी।

अपने खिलाफ केस और गाने पर बैन की मांग के खिलाफ प्रिया उच्चतम न्यायालय पहुंची थीं। सुप्रीम कोर्ट ने भी उन्हें बड़ी राहत देते हुए सभी केस पर रोक लगा दी थी। प्रियात्रिशूर के विमला कॉलेज में बी.कॉम की पढ़ाई कर रही हैं। साथ-साथ वो मलयाली फिल्मों में भी काम कर रही हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply