IIFA अवॉर्ड से सम्मानित होंगे फिल्म अभिनेता अनुपम खेर

0

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर को हिन्दी फिल्म जगत में अभूतपूर्व उपलब्धियों के लिए इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी (IIFA) सम्मानित करेगा। यह सम्मान उन्हें 29 जून को बैंकॉक में आयोजित IIFA अवॉर्ड के 19वें संस्करण में दिया जाएगा।

अनुपम खेर ने कहा कि मुझे हिंदी फिल्मों का हिस्सा बनने पर गर्व है, जिसने मुझे हमेशा प्यार और सम्मान दिया है। हिन्दी फिल्म जगत में मेरे 34 साल के काम ने मुझे यह उपलब्धि हासिल करने में मदद की है। उन्होंने कहा कि यह सम्मान मुझे ऐसे समय पर दिया जा रहा है, जब मेरी उम्र के कलाकारों को लाइफ टाइम अचीवमेंट पुरस्कार मिल रहा है। इस सम्मान से मैं काम को लेकर और उत्साहित हो गया हूं।

अनुपम खेर ने कहा कि मैं भारतीय और अंतरराष्ट्रीय सिनेमा में 34 साल और काम करना पसंद करूंगा। उन्होंने कहा इस तरह के सम्मान के बाद मेरी जिम्मेदारी भी बढ़ जाती हैं। मैं अपने फिल्म उद्योग और हमारे देश के प्रतिनिधि के तौर पर अंतरराष्ट्रीय सिनेमा में प्रतिबद्ध रहने का वादा करता हूं। 63 वर्षीय अभिनेता अनुपम खेर को यह सम्मान 500 से ज्यादा भारतीय और विदेशी फिल्मों में काम करने के लिए दिया जा रहा है। अनुपम खेर को फिल्म जगत में काम करते हुए 34 साल हो चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई भारतीय और विदेशी फिल्मों में काम किया है।

Share.

About Author

Leave A Reply