Bigg Boss 12: अनूप जलोटा के इस बयान से टूटा जसलीन का दिल, हुईं शॉक्ड

0

‘बिग बॉस 12’ के घर से बेघर होने के बाद अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू और उनके पिता को एक्सपोज करते हुए कहा कि उनका और जसलीन का कोई रिश्ता नहीं है। मंगलवार को जब यह बात जसलीन मथारू को पता लगी तो वह इस बात से काफी दुखी और नाराज हो गईं। उनका तो जैसे दिल ही टूट गया। जसलीन को ये बात पिछले सीजन की विनर शिल्पा शिंदे ने बताई, जिसके बाद जसलीन बेहद परेशान हो गईं।

अनूप ने दिया था ये बयान…
दरअसल. अनूप ने घर से बाहर आने के बाद मीडिया से हुई बातचीत में कहा था, ‘मेरे पास जसलीन आई थी कि उन्हें ‘बिग बॉस’ से बुलावा आया है, लेकिन एक विचित्र जोड़ी के रूप में उन्हें जाना है। मैंने सोचा था बहुत से शो हैं कैसे जाना हो पाऐगा, लेकिन फिर उनके पिता का मेरा पास फोन आया कि आप चले जाएंगे तो मेरी बेटी का भला हो जाएगा’ इसके बाद अनूप ने कहा, ‘मैं समझ चुका था कि मेरे जाने से सब जसलीन को जान ही जाएंगे, जितने लोग मुझे जानते हैं वह तो सारे ही जानने लगेंगे’ इसके साथ ही अनूप ने जसलीन के साथ रिलेशनशिप को भी नकार दिया था। यहां तक की एक अन्य इंटरव्यू में अनूप ने जसलीन के कन्यादान तक की बता कह डाली।

बात दें कि जसलीन को ये बात तब पता चली जब बिग बॉस गांव की रंगोली प्रतियोगिता’ टास्क को पूरा करने में व्यस्त थीं, इस मौके पर यहां ‘बिग बॉस 11’ की विनर शिल्पा शिंदे और मास्टर माइंट विकास गुप्ता भी टास्क में शामिल थे।

Share.

About Author

Leave A Reply