9Years: सलमान खान और अक्षय जैसे स्टार नहीं कर पाए ये काम, इन्होंने कर दिखाया, एकदम शानदार

0

बॉलीवुड में यूं तो कई एक्टर्स हर साल आते हैं वहीं इनमें से कुछ ही हैं जो अपनी अलग पहचान बना पाते हैं। इंडस्ट्री के ऐसे ही एक स्टार हैं राजकुमार राव। राजकुमार राव ने बेहद कम समय में खुद को बड़े-बड़े स्टार्स के सामने साबित कर दिया है। आज उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनकी फिल्मों को भी पसंद किया जाता है। वैसे राजकुमार राव की फिल्में होती ही शानदार हैं। आज के ही दिन 9 साल पहले उनकी ऐसी ही एक शानदार फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद राजकुमार राव ने साबित कर दिया कि वे एक्टिंग के किंग हैं।

हम बात कर रहे हैं राजकुमार राव की फिल्म शाहिद की। इस फिल्म में राजकुमार राव ने एक ऐसे वकील की भूमिका निभाई थी जो ऐसे बेकसूर लोगों के लिए केस लड़ते थे जो गलत तरीके आतंकवाद के आरोपी बनाए जाते थे। बाद में इस वकील की हत्या कर दी जाती है। ये वकील कुछ वक्त के लिए आतंकवादी कैंपों में भी समय बिता कर भाग आता है। ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाना और उसके हर पहलू को पर्दे पर शानदार तरीके से दिखाना कोई आसान काम नहीं है।

आतंकवाद जैसे मुद्दे पर ऐसा किरदार निभाना सभी के बस की बात नहीं है। यहां तक कि सलमान-अक्षय जैसे स्टार्स ने भी आज तक ऐसे किरदार नहीं निभाए हैं। राजकुमार राव अपनी शानदार एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी हासिल कर चुके हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply