सोनाली ने Instagram पर कैंसर की लड़ाई के दौरान बुरे दिनों के अनुभवों को किया साझा

0

बॉलीवुड अदाकारा सोनाली बेंद्रे एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। जब से सोनाली को अपने कैंसर होने का पता चला है तब से वे अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी हुई हैं। बता दें कि सोनाली ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक भावुक संदेश साझा करते हुए कैंसर से लड़ाई के दौरान अपने ‘बुरे दिनों’ के अनुभवों को साझा किया हैं। बेंद्रे का न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज चल रहा है।

सोनाली ने लिखा, ”पिछले कुछ महीनों से…मैंने अच्छे और बुरे दोनों तरह के दिनों का सामना किया। ऐसे भी कई दिन थे जो थकावट भरे थे और इतना दर्द होता था की एक उंगली भी उठाई नहीं जाती थी। मुझे कई बार लगता है कि यह एक चक्र की तरह है…जो कि शारीरिक दर्द से शुरू होता है और फिर मानसिक पीड़ा पर पहुंच भावनात्मक दर्द में बदल जाता है।”

उन्होंने कहा, ”बहुत बुरे दिन आते हैं..कीमो के बाद, कीमो सर्जरी से पहले…ऐसे भी दिन थे जब हंसने से भी दर्द होता था। कई बार ऐसा लगता है कि इससे गुजरने के लिए मुझे पूरी ताकत लगा देनी होगी…खुद के साथ एक-एक मिनट की लड़ाई। मुझे पता था कि यह बहुत लंबी और झकझोरने वाली लड़ाई थी।” अदाकारा ने कहा कि खुश होने के लिए खुद को आगे की ओर धकेलना जरूरी है लेकिन कभी नकारात्मकता को खुद पर हावी ना होंने दे।

गौरतलब है कि सोनाली बेंद्रे भले ही फिल्मी पर्दे से दूर है मगर उन्हें कई रियलिटी शोज में बतौर जज के रुप में देखा जाता रहा हैं। बता दें कि सोनाली से पहले अभिनेता इरफान खान भी न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे है, और लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply