सुष्मिता सेन ने अफेयर की खबरों के बीच बिकिनी पहनकर दिया कातिलाना पोज, लोगों ने कहा…

0

विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम करने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की खूबसूरती से हर कोई वाकिफ है। सुष इस उम्र में भी खुद को जिस तरह से फिट रखती हैं उससे लोग उन्हें काफी फॉलो भी करते हैं। इन दिनों सुष्मिता अपने लव अफेयर की वजह से चर्चा में बनी हुई है और एक्ट्रेस कश्मीरी मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। इसके साथ ही सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उसी के चलते उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसने फैंस के दिलों को लूट लिया है। सुष्मिता की उस तस्वीर को लोग शेयर और उस पर खूबसूरत कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि सुष्मिता सेन द्वारा शेयर की गई तस्वीर में मोनोकॉनी ड्रेस पहनी हुई जो कि बिकिनी की तरह ही है और साथ ही हाथ में एक चुनरी ली हुई है। कुछ फैंस इस फोटो को देखकर कमेंट कर रहे हैं कि चुनर-चुनर जो कि सुष का हिट गाना था।

बता दें कि मुंबई में मॉडलिंग के दौरान सुष्मिता सेन से रोहमन की दोस्ती हो गई और बातें होने लगी। इसके बाद आए दिन रोहमन के फोटो एक्ट्रेस के साथ आने लगे और फोटोज़ वायरल होने लगी। साथ ही खबरें आई थी कि सुष्मिता रोहमन के साथ जल्द ही शादी कर सकती है और कश्मीरी दुल्हन बन सकती हैं। रोहमन के साथ सुष की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और इसके साथ ही हाल ही हुए एक्ट्रेस के बर्थडे को भी रोहमन ने बेहद खास तरीक से मनाया।

गौरतलब है कि 43 साल की सुष्मिता सेन सबसे खूबसूरत महिला की लिस्ट में शामिल हैं इसके अलावा बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगल मां में भी उनका नाम शुमार है। हालांकि उन्होंने 2 बच्चियों को गोद ले लिया है और उन्हें ही वो पाल रही है। जिनमें 2000 में उन्होंने रेने को गोद लिया था जो हाल ही में 18 साल की हो चुकी हैं। वहीं उन्होंने जनवरी, 2010 में एक और बेटी अलीशा को अडॉप्ट किया था। बता दें कि गोद लेते वक्त अलीशा मात्र 3 महीने की थी, वह भी अब 8 साल की हो चुकी हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply