सुष्मिता के बर्थडे को खास बनाने के लिए ब्वॉयफ्रेंड रोहमन ने किया खास पोस्ट

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं और इस खास मौके पर उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने उनका बर्थडे और भी खास बना दिया है। सुष्मिता सेन कई बार कश्मीरी निवासी रोहमन के साथ देखीं जा चुकी हैं और इन दिनों वो रोहमन के साथ ही खबरों में छाई हुई हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का बर्थडे स्पेशल बनाने के लिए इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट शेयर किया है और जादुई शब्दों के साथ बर्थडे विश किया है।

रोहमन ने लिखा,”देखो,आज किसका बर्थडे हैं। जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान। मैं जानता हूं कि मैं कुछ शब्दों का आदमी हूं और आज आपके लाइफ का सबसे खास दिन है। इसे और भी खास बनाते हैं और आपका ये साल शानदार रहें | SS मैं तुमसे हमेशा प्यार करता हूं।”

सुष्मिता सेन ने अपने बर्थडे केक पर 43 मोमबत्ती जलाई थी और अपना बर्थडे मनाने के लिए मां शुभ्रा सेन और बेटी रेने और अलीशा के साथ दुबई जाएंगी। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा,”वक्त उड़ रहा है और अब टाइम है मां के साथ दुबई में बर्थडे मनाने का।”

रोहमन के साथ डेट की खबरों को लेकर चर्चा है लेकिन अभी तक शादी की कोई कंफर्म खबरें नहीं आई है लेकिन रोहमन के माता-पिता इन खबरों से बेहद खुश हैं और उनका इस मामले में कहना है कि कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने उन्हें इस बात की बधाई दी थी। अगर दोनों की शादी हो जाती हैं तो उन्हें बेहद खुशी होगी। खबरों के अनुसार,रोहमन देहरादून में हुए एक इवेंट में शामिल हुए थे और वहां किसी ने उन्हें मॉडलिंग की सलाह दे दी और इसके बाद से ही उन्होंने इसे अपना पैशन बना दिया और मुंबई चले गए बिना परिवार में बताए। मुंबई में मॉडलिंग के दौरान सुष्मिता सेन से रोहमन की दोस्ती हो गई और बातें होने लगी। इसके बाद आए दिन रोहमन के फोटो एक्ट्रेस के साथ आने लगे और फोटोज़ वायरल होने लगी।

42 साल की सुष्मिता सेन सबसे खूबसूरत महिला की लिस्ट में शामिल हैं इसके अलावा बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगल मां में भी उनका नाम शुमार है। हालांकि उन्होंने 2 बच्चियों को गोद ले लिया है और उन्हें ही वो पाल रही है। जिनमें 2000 में उन्होंने रेने को गोद लिया था जो हाल ही में 18 साल की हो चुकी हैं। वहीं उन्होंने जनवरी, 2010 में एक और बेटी अलीशा को अडॉप्ट किया था। बता दें कि गोद लेते वक्त अलीशा मात्र 3 महीने की थी, वह भी अब 8 साल की हो चुकी हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply