साजिद खान के ऊपर लगे आरोपों के बाद अक्षय कुमार ने उठाया बड़ा कदम, 28 साल के करियर में पहली बार किया ऐसा

0

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग बीच में ही कैंसिल कर दी है। अक्षय के 28 साल के करियर में ये पहली बार है जब उन्होंने कोई फिल्म की शूटिंग कैंसिल की हो। अक्षय कुमार ने यह फैसला ‘हाउसफुल 4’ में ही काम कर रहे नाना पाटेकर पर तनुश्री द्वारा लगाए गए सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों को देखते हुए भी लिया है।

अक्षय कुमार के तनुश्री और नाना के केस पर ना बोलने पर काफी आलोचना हो रही थी और कहीं ना कहीं इसी के चलते अक्षय ने ये शूटिंग कैंसिल कर दी। नाना पाटेकर पर तो आरोप लग ही चुके थे और हाल ही में डायरेक्टर साजिद खान पर भी संगीन आरोप लगाए गए है। इस वजह से अक्षय कुमार ने ये बड़ा फैसला लिया है। अक्षय ने साजिद खान के साथ ‘हे बेबी’,’हाउसफुल’ जैसी कई फिल्में की है और अब ये फिल्में साथ करने जा रहे थे।

फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की लगभग शूटिंग पूरी हो चुकी थी और अब जैसे हालात है लगा नहीं रहा है कि फिल्म सही वक्त पर रिलीज हो भी पाएगी या नहीं। फिल्म ‘हाउसफुल 4’ को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और डायरेक्ट साजिद खान कर रहे हैं।

गौरतलब है कि नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के दौरान नाना पर अपने साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस के अनुसार नाना मेरे करीब आना चाहते थे और वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्सा नहीं थे इसके बावजूद उन्होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की। हालांकि, इन आरोपों को नाना ने झूठा बताते हुए खारिज किया है। तो वहीं साजिद खान पर एक नहीं बल्कि तीन महिलाओं ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है |

Share.

About Author

Leave A Reply