सलमान ने बताया, किसी ट्रेंड सेट के लिए नहीं बल्कि मजबूरी में हुए थे शर्टलेस

0

सलमान खान का शर्टलेस ट्रेंड 20 साल से सुपरहिट है। सलमान खान का ये स्टाइल पहली बार 1998 में आई उनकी फिल्म ‘प्यार कियो तो डरना क्या’ के गाने ‘ओ ओ जाने जाना..’में दिखा था। इस गाने में सलमान शर्टलेस होकर पहली बार सामने आए थे, लेकिन अब सलमान का ये स्टाइल पहचान बन चुका है।

सलमान की पहचान बन चुके शर्टलेस ट्रेंड आखिर कैसे बड़ा ट्रेंड बना ये सबसे बड़ा सवाल है। हाल ही में सलमान खान ने एक टीवी रियलटी शो में इस सवाल का जवाब दिया था। यहां उन्होंने कहा कि किसी ट्रेंड को सेट करने के लिए नहीं, बल्कि ऐसा उन्होंने मजबूरी में किया। उन्होंने बताया की गाने ‘ओ ओ जाने जाना’ की शूटिंग मड आईलैंड में हो रही थी और डिजाइनर ने शूट के लिए सलमान को जो शर्ट दी थी वो इतनी टाइट कि थी उसके बटन नहीं लग रहे थे और इसी बीच डिजाइनर नई शर्ट लेने गए तो उसको वापस लौटने में लगभग 4 घंटे का वक्त था इसलिए फिल्म के डायरेक्टर और भाई सोहेल खान से कहा कि वो बिना शर्ट के शूटिंग करने को तैयार हैं ।

पहले सोहेल को उनकी बातों पर यकीन नहीं हुआ। सोहेल ने दोबारा उनसे पूछा कि क्या वे शर्टलेस होकर शूटिंग करेंगे? सलमान की हामी भरने के बाद उन्होंने गाना शूट किया। वैसे कहना गलत नहीं होगा कि मजबूरी में आकर सलमान ने बिना शर्ट के शूटिंग की थी, लेकिन अब ये एक स्टाइल बन गया है। बता दें कि फिलहाल सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में बिजी हैं। रेस फ्रेंचाइजी की ये तीसरी फिल्म ईद के मोके पर 15 जून को बॉकिस ऑफिस पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सलमान के साथ साख जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Share.

About Author

Leave A Reply