सलमान खान के घर में हुई गणेश पूजा में कैटरीना ने किया ये काम और हो गईं ट्रोल

0

बॉलीवुड के भाईजान गणेश चतुर्थी को पूरी धूमधाम से अपने परिवार के साथ मनाते है। हर साल ऐसा होता ही है कि सलमान खान अपनी फिल्म की शूटिंग में कितना भी बिजी हो लेकिन इस वक्त वो अपने घर पर ही होते हैं। इस बार भी सलमान की बहन अर्पिता के घर गणपति की स्थापना की गई है और पूरे खान परिवार ने बारी-बारी से आरती की। इस बार पूजा में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी शामिल हुई थी और उन्होंने ऐसी गल्ती कर दी है कि लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

ट्विटर पर शेयर हुए वीडियो में गणेश स्थापना के दौरान सलमान खान की मां सलमा खान, भाई अरबाज खान, सोहेल खान, बहन अर्पिता खान शर्मा सभी एक के बाद एक आरती करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आरती करने आती है और वो उल्टी आरती कर देती हैं। इस पर सोशल मीडिया पर कैटरीना को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

इस पर यूजर्स ने लिखा,’कैटरीना ने गलत तरीके से आरती की है उन्हें कोई सही तरीका तो बताओ। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,कैटरीना द्वारा गलत तरीके से आरती करने से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती है।’

साथ ही इसके पहले खबरें आई थी कि इस बार अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को इटली से खान परिवार से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट आने वाले हैं। गणेश चतुर्थी के खास मौके पर सुपरस्टार सलमान खान के घर गणपति बप्पा का आगमन होने जा रहा है। इसी मौके पर अरबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड और उनके पिता को अपने घर बुलाया है। इसके साथ ही इस पूजा में शामिल होने के लिए अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा भी पहुंची।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अरबाज खान जल्द ही ‘दबंग 3’ को बड़े पर्दे पर ला सकते है। फिल्म के लीड एक्टर सलमान खान होंगे इससे पहले आई फिल्म ‘दबंग’और ‘दबंग 2’ दोनों ही सुपरहिट साबित हुई थी। तो वहीं सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म ‘भारत’ में साथ में नजर आने वाले है।

Share.

About Author

Leave A Reply