सपना चौधरी के शो में फिर मचा बवाल, लोगों ने दबोचा तो चल गई गोलियां

0

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के शो में एक बार फिर बवाल मचा है। यह बवाल इतना बढ़ गया कि शो खत्म होने के बाद गोली चल गई। दरअसल हरियाणा के करनाल में हो रही CWE फाइट देखने के लिए भारी तादाद में भीड़ जमा थी। दूसरी ओर सपना चौधरी अपना जलवा बिखेर रही थीं।

सपना को देखने के लिए लोग पागल हुए पड़े थे। सपना के साथ राखी सावंत, अर्शी खान, पंजाबी सिंगर खान साहब ने भी रिंग में आकर जबर्दस्त डांस किया। सपना के ठुमकों पर पूरा करनाल झूम रहा था। तीन घंटे चले इस प्रोग्राम में फाइटों के सिलसिले के बीच सपना चौधरी ने हरियाणवी गानों पर डांस किया।

इस बीच भगदड़ होने शुरू हो गई। सपना को देखने के लिए लोग मंच पर चढ़े जा रहे थे। फाइट के बाद जब सपना चौधरी जाने लगीं तो भीड़ ने उन्हें घेर लिया। माहौल सपना के दबोचने जैसा हो गया। इसी बीच सपना चौधरी के भाई ने हवाई फायरिंग कर दी।

इसके बाद भगदड़ मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। हालांकि कोई ज्यादा नुकसान नहीं हुआ और पुलिस ने सपना के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया। गौरतलब है कि एक दिन पहले बिहार में सपना के शो में भगदड़ मच गई थी। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और दर्जनों जख्मी हो गए थे।

Share.

About Author

Leave A Reply