‘सनकी दारोगा’ में रेपिस्ट के लिए जल्लाद बने रवि किशन, पहली झलक आई सामने

0

भोजपुरी स्टार रवि किशन जल्द ही भोजपुरी फिल्म ‘सनकी दारोगा’ में नजर आने वाले हैं, जिसका फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। फिल्म ‘सनकी दरोगा’ के पोस्टर में रवि किशन दबंग पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में वो बलात्कारियों को सजा देते नजर आएंगे।

फिल्म के पोस्टर की टैग लाइन में लिखा है की -‘बलातकारियों के लिए दारोगा नहीं जल्लाद हैं हम। वहीं, पोस्टर में इस बात की भी जानकारी दी गई है कि सनकी दरोगा फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर किया है और फिल्म के टीजर लॉन्च डेट का खुलासा भी किया है और साथ-साथ लिखा हैं कि रवि किशन बने प्रोड्यूसर, उनकी फिल्म सनकी दरोगा इस साल अगस्त में रिलीज होने जा रही है।

सैफ किदवई के निर्देशन में बनी फिल्म सनकी दारोगा में किशन ना सिर्फ इस फिल्म के जरिए महि‍लाओं पर होने वाले जुर्म के खि‍लाफ आवाज उठा रहे हैं बल्कि अपने राइट अप्स के जरिए भी वो महि‍ला सुरक्षा और सशक्तिकरण पर अपने विचार शेयर कर रहे हैं। पिछले दिनों ही उन्होंने अपने एक आर्टिकल ‘रवि की बात- हमारी बेटियां’ को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

Share.

About Author

Leave A Reply