संजय दत्त की वजह से आज तक कुंवारे हैं सलमान खान!

0

नए साल का आगाज होने के साथ ही सलमान खान की शादी के चर्चे एक बार फिर से तेज हो गई हैं। आपको बता दें कि सलमान खान की शादी एक ऐसा सवाल है जो फैंस के लिए हमेशा एक्साइटेड करता रहता है। फैंस लंबे समय से इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि आखिर सलमान की शादी कब होगी। वहीं शादी के इस सवाल पर बॉलीवुड के भाईजान सलमान अक्सर अजब-गजब जवाब देकर इसे टालते आए हैं। लेकिन समलान ने हाल ही में अपने शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। इतना ही नहीं सलमान ने अपने शादी न करने का कारण भी बताया है। सलमान के इस खुलासे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, हाल ही में सलमान खान ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन में शामिल हुए। जिसका एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी बार देखा जा रहा है। इस वीडियो में सलमान खान ने बताया कि शादी न करने की वजह संजय दत्त हैं। वीडियो में सलमान ने कपिल से बातचीत में बताया कि संजू बाबा यानी संजय दत्त की हालत देखने के बाद उन्होंने दोबारा कभी शादी करने के बारे में नहीं सोचा।

दरअसल, बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने कपिल शर्मा के शो पर अपने और संजय दत्त का एक वाकया भी सुनाया। सलमान खान ने बताया कि एक बार संजय दत्त उन्हें शादी करने की सलाह दे रहे थे, लेकिन उसी दौरान उनकी वाइफ का फोन आ गया और वो मुझे रोक कर वहां से निकल गए। सलमान खान के इतना कहते ही कपिल शर्मा और शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू समेत वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लग गए।

Share.

About Author

Leave A Reply