शादी के एक महीने बाद ही सोनम कपूर ने बच्चों के बारे में किया ये बड़ा खुलासा

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर फिलहाल अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में क्वालिटी टाईम स्पेंड कर रही हैं। आए दिन उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसी बीच सोनम ने खुद खुलासा किया है कि वो अपने होने वाले बच्चों के बारे में क्या सोचती हैं।

एक इंटरव्यू में सोनम कपूर ने बताया कि वो अपने बच्चे के नाम में ‘सोनम आहूजा’ जरूर लगाएंगी। बता दें ये आनंद आहूजा का सरनेम है। सोनम कपूर से शादी के बाद आनंद आहूजा ने अपना नाम बदलकर ‘आनंद सोनम आहूजा’ कर लिया है। वहीं, सोनम कपूर ने भी शादी के बाद अपना नाम बदलकर ‘सोनम कपूर आहूजा’ कर लिया।

सोनम कपूर ने कहा,’शादी के बाद आनंद भी अपना नाम बदलना चाहते थे। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या उन्हें अपना नाम आनंद आहूजा कपूर करना चाहिए या फिर आनंद कपूर आहूजा। इस पर मैंने कहा कि कपूर मेरे पापा का नाम है।’

एक्ट्रेस ने कहा कि वह चाहती थीं कि आनंद और उनके बच्चों के नाम में उनका नाम हो। उन्होंने कहा, ‘मेरे कहने पर आनंद ने अपना नाम ‘आनंद सोनम आहूजा’ रखा। हमारे नए नाम हमारे पासपोर्ट पर भी हैं। ‘

सोनम कपूर ने कहा कि हमारा समाज पुरुष प्रधान है इसलिए उनके नाम में मां सुनीता का नाम नहीं बल्कि पापा अनिल का नाम जुड़ा। हालांकि, उन्होंने कहा कि वो अपने पापा से बहुत प्यार करती हैं इसलिए शादी के बाद भी उनका सरनेम अपने नाम से नहीं हटाया। मगर उनके बच्चे को बाप के साथ-साथ मां का भी नाम मिले इसलिए उसका सरनेम ‘सोनम आहूजा’ होगा।

बता दें कि सोनम कपूर से पहले टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनके क्रिकेटर पति शोएब मलिक ने भी ऐसा ही फैसला किया। सानिया मिर्जा ने बताया कि वो अपने बच्चे के नाम में अपना और अपने पति, दोनों का सरनेम लगाएंगी। यानी उनके बच्चे का सरनेम ‘मिर्जा मलिक’ होगा।

Share.

About Author

Leave A Reply