लगातार फिल्मों में स्टंट करने के कारण अनिल कपूर को हुई खतरनाक ​बीमारी, इलाज के लिए जाएंगे जर्मनी

0

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अपनी आागमी फिल्म की तैया​री कर रहे है। इसके साथ ही अनिल कपूर को बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टरों में गिना जाते है। इसकी वजह है कि उनकेे चेहरे पर एक अलग ही चमक होती है। जब कि उनकी फिटनेस की तारीफ कर दे। इसके साथ ही अपनी सेहत को लेकर अनिल कपूर ने स्वंय खुलासा किया है। अनिल ने बताया कि उन्हें ऐसी बीमारी हो गई हैं जिसकी वजह से उनका कंधापत्थर जैसा होता जा रहा है।

आपको बता दें कि अब इस बीमारी का इलाज कराने के लिए अनिल कपूर जर्मनी जाएंगे। अनिल कपूर अप्रैल में जर्मनी जाएंगे। इस बीमारी को कैलशिफिकेशन आफ शोल्डर कहते है। इस बीमारी पर अनिल ने बताया कि पिछले दो साल से उनके दाहिने कंधे में कैल्शियम जमा हो रहा है। जिसके कारण उनकी परेशानी बढ़ती जा रही है। यही वजह है कि बीमारी और ना बढ़े इसलिए अनिल कपूर इस बीमारी का जल्द से जल्द अपना इलाज कराना चाहते है।

बॉलीवुड एक्टर ने बताया कि लगातार फिल्में करने से उनका कंधा खराब हो गया है। लेकिन वह बताते है कि आगे बढ़ते रहने के लिए खुद से स्टंट करने की जरूरत पडती ही है। अनिल कपूर की आगामी फिल्म एक फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वे पहली बार अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ नजर आएंगे। इस बात को लेकर अनिल कपूर ने कहा कि सोनम कपूर के साथ और लंबे समय से काम करना चाहते थे। लेकिन उन्हें कोई स्क्रिप्ट नहीं मिल रही थी।

अनिल ने कहा कि अब जबकि स्क्रिप्ट मिली है। तो सबसे ज्यादा खुशी इस बात की हे कि जो कि फिल्म का शीर्षक है। उसका कनेक्शन उनकी फिल्म 1942 लव स्टोरी से जुडा हुआ है। इस वजह से उनका कहना है कि यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब रहेगी।

Share.

About Author

Leave A Reply