रिलीज होने से पहले ही ‘रेस 3’ ने की बंपर कमाई, आमिर की दंगल को छोड़ा पीछे

0

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही रिकॉड कमाई की है। दरअसल, सलमान की रेस 3 के सेटेलाइट राइट्स 150 करोड़ में बिकने की डील हुई है। इससे पहले सबसे महंगे राइट्स बिकने का रिकॉर्ड आमिर के दंगल के नाम था। खबरों की मानें तो फिल्म के सेटेलाइट राइट्स के करीब 150 करोड़ में बिकने की डील हुई है। हालांकि, ये आंकड़ें अभी अनुमानित हैं। इससे पहले आमिर खान की फिल्म दंगल के सेटेलाइट्स सबसे महंगे बिके थे। दंगल के सेटेलाइट राइट्स 75 करोड़ में बिके थे।

बता दें कि रेस फ्रेंचाइजी की इस तीसरी कड़ी में नए कलाकारों को मौका दिया गया है। फिल्म में सबसे ज्यादा सुर्खियां बॉबी देओल बटोर रहे हैं, जो काफी लंबे समय बाद पर्दे पर दिखाई देंगे। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रेस 3’ में जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, अनिल कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में इकलौते अनिल कपूर ऐसे एक्टर हैं, जिन्हें जो रोस 3 की तीनों कड़ी में दिखे हैं।

सलमान की ‘रेस 3’ इस साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। फिल्म की पहली दोनों कड़ी भी बहुत पसंद की गई थी। वैसे रेस 3 का एक अलग ही चार्म है। एक तो सलमान खान और ऊपर रेमो डिसूजा तो धमाल तो होना ही है। देखना दिलचस्प होगा कि 15 जून को जब फिल्म पर्दे पर उतरेगी तो क्या धमाल मचा पाएगी।

Share.

About Author

Leave A Reply