रातोंरात अपने डांस से स्टार बने डब्बू जी ने CM शिवराज सिंह से की मुलाकत

0

अपने जबरदस्त डांस से रातोंरात स्टार बन जाने वाले डब्बू जी या कि संजीव श्रीवास्तव ने हाल ही मे कहा है कि जिसने उनका वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया है, वो एक बार उनके पैर छूना चाहते हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने ट्विटर अकउंट पर अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव ने सोमवार को सूबे के सीएम शिवराजसिंह चौहान से मुलाकात की। इस दौरान उनकी पत्नी अंजली श्रीवास्तव, दोनों बेटे और मित्र दीपक श्रीवास्तव, नगरपालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन भी साथ थे। मुख्यमंत्री निवास पर सीएम ने उनसे मिलने के बाद कहा कि आगे कुछ अच्छी योजना बनाते हैं।

बता दें कि डब्बू जी का जो डांस वीडियो वायरल हो रहा है, वो उनके साले की शादी का वीडियो है। यहां वो अपनी पत्नी के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। डब्बू जी गोविंदा और मिथुन के फैन हैं। जब से डब्बू जी का डांस वायरल हुआ है, तब से वो इंटरव्यू देने में बिजी हैं। अपने इंटरव्यू में वो कह चुके हैं कि वो हमेशा से ही मिथुन और गोविंदा के डांस को कॉपी करते रहे हैं।

बता दें कि जब गोविंदा ने डब्बू जी का ये डांस वीडियो देखा तब वो भी चौंक गए। गोविंदा ने डब्बू जी की तारीफ करते हुए कहा कि बिना सीखे इतना अच्छा डांस कपना वाकई तारीफ के काबिल है। गोविंदा ने कहा कि संजीव श्रीवास्तव के भारी वजन के बावजूद वे इस डांस को एंजॉय कर रहे हैं। ये सबसे अच्छी बात है। उल्लेखनीय है कि संजीव 2 जून की रात को ट्विटर पर सक्रिय हुए। तीन दिन में ही उनके उनके 17 हजार फॉलोवर बन गए हैं। इसके बाद शनिवार को उन्होंने अपने सभी फॉलोवर्स को शुक्रिया अदा किया है।

Share.

About Author

Leave A Reply