ये फेमस कॉमेडियन हो गई है सिनेमा जगत से गायब, गोविंदा के साथ की हैं हिट फिल्में

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस गुड्डी मारुति को लोग उनकी कॉमेडी के लिए जानते होंगे और उन्होंने कई फिल्मों में कॉमेडी का तड़का भी लगाया है। फिल्म “खिलाड़ी”,”चमत्कार”,”आशिक अवारा”,”शोला और शबनम” और “बीवी नं.1” में अपनी कॉमेडी के जलवे बिखेर चुकी हैं। अपनी कॉमेडी से लोगों का दिल जीत लेने वाली गुड्डी मारुति अब सिनेमा जगत से गायब है और उनके फैंस भी अब उन्हें देखने के लिए बेताब है। लेकिन एक्ट्रेस अब पहले जैसे नहीं रही वो पूरी तरह से बदल चुकी हैं।

एक्टर गोविंदा के साथ गुड्डी मारुति को कई फिल्मों में देखा गया है और उनकी फिल्म दूल्हे राजा में असरानी की पत्नी का किरदार निभाने वाली यहीं एक्ट्रेस थीं। जिसके किरदार को आप शायद ही कभी भूल पाए हो। गुड्डी मारुति ने कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियों जैसे एक्टर अक्षय कुमार,अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ काम किया है। इसके अलावा उन्होंने एक्टर जैकी श्रॉफ के साथ भी काम किया है। जैकी की फिल्म ‘दूध का कर्ज’ में एक्ट्रेस हरी-भरी के किरदार में छा गईं थीं।

बता दें कि एक्ट्रेस गुड्डी मारुति ने गोविंद के साथ तीन फिल्में की थी जो कि ‘दूल्हे राजा’,’बीवी नं.1′ और ‘छोटे सरकार’ थीं। ये सभी फिल्में एक्ट्रेस की जीवन की सफल फिल्मों में से एक थी। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘हम सब उल्लू है’ में काम किया था जो कि साल 2015 में आई थी और इसके बाद से एक्ट्रेस की कोी भी फिल्म नहीं आई। इसके बाद से एक्ट्रेस टीवी सीरियल में छोटे मोटे रोल करती हैं लेकिन फिल्मों से कॉमेडियन गुड्डी गायब हो गई हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply