मैं यूं ही अचानक बॉलीवुड का हिस्सा नहीं बनी: भूमि पेडनेकर

0

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि ऐसा नहीं है कि वह यूं ही अचानक बॉलीवुड का हिस्सा बन गईं, वह हमेशा से एक अभिनेत्री ही बनना चाहती थीं। भूमि ने कहा, मैं हमेशा से कलाकार बनना चाहती थी। उन्होंने बताया कि उन्होंने बहुत ही कम उम्र से काम करना शुरू कर दिया था और उन्हें विश्वास था कि आखिरकार वह ऐसा करने में कामयाब रहेंगी। फिल्मों में प्रयास करने से पहले, भूमि यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा की सहायक थीं। यश राज फिल्म्स ने ‘दम लगा के हईशा’ का निर्माण किया था जिससे भूमि बतौर अभिनेत्री चर्चा में आईं।

भूमि ने स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित होने वाले शो ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के बारे में बात की। उन्होंने कहा, जैसे ही यह स्क्रिप्ट आई, मुझे नहीं पता था कि वे मेरा ऑडिशन ले रहे थे।वह नकली ऑडिशन के लिए सहमत हो गई।

उन्होंने कहा, शानू ने मुझे करने के लिए चार दृश्य दिए और मैंने उन सभी को किया और ऑडिशन हुआ। भूमि ने बताया मुझे लगता है जब ‘दम लगा के हईशा’ के मेरे निर्देशक शरत कटारिया को मेरा काम पसंद आया, तो उन्होंने मुझसे कहा कि ओह! तुम्हें पता है क्या, यह एक नकली ऑडिशन नहीं था। हम वास्तव में आपका ऑडिशन ले रहे थे।

Share.

About Author

Leave A Reply