बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की ग्रैंड मदर का हुआ निधन, पोस्टपोन की शूटिंग

0

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिल्म इंडस्ट्री के सबसे इनर्जेटिक एक्टर्स में से एक हैं। हाल ही में रणवीर सिंह की नानी का निधन हो जाने के कारण रणवीर ने अपनी सभी शूटिंग और इवेंट्स को ब्रेक लगा दिया है। रणवीर अपनी नानी के काफी करीब थे वो इस बात को पहले भी अपने एक इंटरव्यू में बता चुके हैं। खबरों के मुताबिक, रणवीर की नानी काफी दिनों से बीमार चल रही थीं।

रणवीर की नानी की तबियत खराब होने पर दीपिका पादुकोण भी उनसे मिलने गई थीं। रणवीर ने अपने दिए एक इंटरव्यू में कहा था, “वो अपनी नानी के बेहद करीब थे और उनसे ही उन्होंने सभी से प्यार करने का गुण सीखा था। इसके अलावा वो उन्हीं के लाड-प्यार में पले हुए हैं। इस वजह से ही मैं अपने सभी दोस्तों फैंस और फैमिली को बहुत चाहता हूं.”

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनकी अगली फिल्म करण जौहर और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ होगी। इसके अलावा जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में भी रणवीर लीड रोल में नजर आएंगे। इसके पहले रणवीर सिंह की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पद्मावत’ थी। इसके बाद हाल ही में आई हॉलीवुड फिल्म ‘डेडपूल 2’ के हिंदी वर्जन में रणवीर सिंह ने विदेशी सुपरहीरो को अपनी आवाज दी है। ऐसा पहली बार है जब रणवीर सिंह ने किसी फिल्‍म के लिए डबिंग की है।

Share.

About Author

Leave A Reply