बेहद ग्लैमरस है मिथुन के बेटे की होने वाली पत्नी, अगले महीने करने वाले हैं शादी

0

बॉलीवुड स्टार मिथुन के बड़े बेटे मिमोह यानि कि महाअक्षय जल्द ही अभिनेत्री शीला शर्मा की बेटी मदालसा शर्मा से शादी करने वाले हैं। मदालसा खुद भी एक्ट्रेस हैं, उन्होंने गणेश आचार्य की साल 2011 की फिल्‍म ‘एंजेल’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। मदालसा की मां की बात करें तो वो ‘नदिया के पार’, ‘हम साथ-साथ हैं’ और ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। शीला शर्मा ने लेखक सुभाष शर्मा से शादी की थी जिनका मुंबई में एक प्रोडक्‍शन हाउस भी है।

मदालसा का जन्‍म 26 सितंबर 1991 को मुंबई में हुआ था। उन्‍होंने मीठीबाई कॉलेज से इंग्लिश लिटरेचर की पढ़ाई की है। फिल्मों में आने के बारे में खुद मदालसा ने कहा था कि वो हमेशा से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। इसके लिए उन्होंने किशोर नमित कपूर के इंस्‍टीट्यूट से एक्टिंग सीखी है। इसके साथ साथ उन्‍होंने गणेश आचार्य और श्‍यामक डावर की छत्रछाया में डांस भी सीखा है।

मदालसा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2009 में तेलुगू फिल्‍म ‘Fitting Master’ से की थी। इस फिल्‍म में उनके काम की खूब सराहना की गई। इसके अगले साल उन्‍होंने कन्‍नड़ फिल्‍म ‘Shourya’ में काम किया। ये फिल्म मदालसा के करियर का टर्निंग प्वॉइंट बना। इसके बाद साल 2011 में उन्‍होंने फिल्‍म ‘एंजेल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

बात करें मदालसा के निजी जीवन के बारे में तो वो काफी ग्‍लैमरस हैं। उनकी तस्वीरों से साफ है कि वे ग्‍लैमर की दुनियां में बेहद एक्टिव रहती हैं। एक इंटरव्यू में मदालसा ने मिमोह से अपनी शादी के बारे में बताते हुए कहा, ‘हमारी शादी 7 जुलाई को होगी। हम सभी काफी उत्साहित हैं। हम इस फंक्‍शन को सिंपल रखना चाहते हैं। ये एक डेस्टिनेशन वेंडिग है। मैं आपको जगह के बारे में नहीं बता सकती, लेकिन वो मुंबई नहीं है।’ ख़बरों की मानें तो 7 जुलाई को मदालसा और मिमोह ऊटी के होटल द मोनार्क में एक दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे।

Share.

About Author

Leave A Reply